close button

Tik Tok Ka King Kaun Hai और सबसे ज्यादा Followers किसका है

दोस्तों क्या आप जानते है कि आज के समय में Tik Tok Ka King Kaun Hai 2021 में Top Tik Tok Stars in India आज का हमारा टॉपिक यही है आज के समय में 2021 में टॉप 10 Tik Tok Stars कौन-कौन है

अगर हम कुछ साल पहले जाए तो हमें मसहुर होने के लिए YouTube, Google, Facebook और Instagram जैसे ही सोशल मिडिया पर ही मसहुर हो सकते थे लेकिंग आज समय में Tik Tok app आने के बाद कितने लोगो को पुरे दुनिया में मसहुर किया

हम किसी भी Gana या Backgroud Music को इस्तमाल करके 30 सेकेंड का विडियो बना सकते है और आज के समय में Tik Tok में एक्टिंग अच्छी किये होंगे तो आपका वायरल जरुर होगी इस app को शर्ट  विडियो app कह सकते है

इसलिए इस समय Playstore पर अनेको app है पर उन सभी एपो में TikTok कुछ ज्यदा ही मसहुर है दोस्तों आपको यह जानना बहुत जरुरी है की TikTok चाइना का एप है जिसके कारण इसके यूजर चाइना में भी ज्यादा है

इसे 2016 में पहले चाइना में ही लंच किया गया था और इस एप को केवल चाइना के लोगो ही बनाया गया था कुछ दिन बाद इसकी यूजर बढ़ने के कारण इसको अन्य भी देशो में लंच किया गया।

TikTok एप आज इतना मसहुर हो चूका है कि इसके चलाने वाले युजरो के सख्या करोड़ में है और इसको Playstore पर डाउनलोड की संख्या 100 करोड़ के पार हो गया है और इसका रेटिंग 4.4 कि है.

Tik Tok Ka King Kaun Hai? 2021 में

Tik Tok Ka King Koun Hai

हम जानते है की TikTok चाइना का एप है और चाइना का आबादी दुनिया में  सबसे ज्यदा है यह तो हम जानते ही होंगे इस लिए चाइना में ही युजरो पर Follower ज्यदा होंगे ऐसा नहीं इंडिया भी किसी से कम नहीं है इसलिए इंडिया में बेस्ट टॉप 10 TikTok Stars के बारे में हम पुरे अच्छे से बताएँगे तो चलिए शुरू करते है.

Riyaz Ali – रियाज अली 

Tik tok ka king koun hai

1) इंडिया के टॉप 1 पर आते है रियाज अली का जन्म 14 सितम्बर 2003 में जयगाव,भूटान में हुआ है और ये अभी मुंबई में रहते है अपनी स्कूल की पढाई श्री हनुमान मंदिर धर्मशाला स्कूल में पूरी की है यह एक अच्छे डांसर भी है और यह YouTuber, Blogger और TikTok इन तीनो पर अपना प्रदर्शन करते है और ये अभी 10वी में पढ़ते है और अब इनका Follower 41 मिलियन तक पहुच गया है.

Mr. Faisu – मिस्टर फैजू

Tik tok ka king koun hai

2) इंडिया के टॉप 2 पर आते है मिस्टर फैसू का जन्म 5 अक्टूबर 1994 में मुंबई  में हुआ है इनका TikTok अकाउंट पहले banned हो गया था फिर इन्होने  फिर से दूसरा अकाउंट शुरू किया इनका प्रदर्सन इतना अच्छा रहा की कुछ ही दिन में फिर से टॉप 10 में आ गए ये स्कूल की IES न्यू इंग्लिश स्कूल में पूरी की है

यह एक अच्छे डांसर भी है और यह अभिनेता, माडल, YouTuber, Blogger और TikTok इन तीनो पर अपना प्रदर्शन करती है और ये (स्त्रतक) Graduate है और अब इनका Follower 29.7 मिलियन तक पहुच गया है.

Instagram पर सबसे ज्यादा फ़ॉलोअर्स किसका है

Arishfa Khan – अरिश्फा खान 

Tik tok ka king koun hai

3) इंडिया के टॉप 3 पर आते है अवेज़ दरबार का जन्म 03 अप्रैल 2003 में शाहजहांपुर, उत्तरप्रदेश में हुआ है इनका उर्फ़ नाम अर्शी है  उन्होंने अपनी स्कूल की पढाई रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पूरी को है यह YouTuber, Blogger और TikTok इन तीनो पर अपना प्रदर्शन करती है और अब इनका TikTok Follower 27.4 मिलियन तक पहुच गया है.

Jannat Zubair – जन्नत जुबैर

Tik tok ka king koun hai

4) इंडिया के टॉप 4 पर आती है जन्नत जुबैर का जन्म 29 अगस्त 2001 में मुंबई  में हुआ है इनको निशा शर्मा के नाम से भी जाना जाता है अपनी स्कूल की पढाई मुंबई के ऑक्सफ़ोर्ड पुब्लिक स्कूल में पूरी की है यह एक अच्छे डांसर भी है और यह टीवी सीरियल में भी अपना प्रदर्शन करती है और अब इनका Follower 27 मिलियन तक पहुच गया है.

Nisha Gurgain – निशा गुर्गैन

Tik tok ka king koun hai

5) इंडिया के टॉप 5 पर आती है निशा गुर्गैन का जन्म 2 अक्टूबर 1997 में मुंबई  में हुआ है इनको निशा शर्मा के नाम से भी जाना जाता है अपनी स्कूल की पढाई मुंबई के निजी स्कूल में पूरी की है यह एक अच्छे डांसर भी है और यह YouTuber, Blogger और TikTok इन तीनो पर अपना प्रदर्शन करती है और ये (स्त्रतक) Graduate है और अब इनका Follower 26.7 मिलियन तक पहुच गया है.

मुम्बई का ताज होटल का मालिक कौन है 

Awez Darbar – आवेज दरबार

Tik tok ka king koun hai

6) इंडिया के टॉप 6 पर आते है अवेज़ दरबार का जन्म 16 मार्च 1993 में मुंबई  में हुआ है उन्होंने अपनी स्कूल की पढाई सेंट स्स्पतेनिस्तेलंस हाई स्निकूल  में पूरी को है यह एक अच्छे डांसर भी है  और ये (स्त्रतक) Graduate है ये स्त्रतक करने के कुछ दिन बाद TikTok पर विडियो बनाना शुरू कर दी और अब इनका Follower 25.3 मिलियन तक पहुच गया है.

Samiksha Sud – समीक्षा सूद 

Tik tok ka king koun hai

7) इंडिया के टॉप 7 पर आती है समीक्षा सूद का जन्म 25 अप्रैल 1991 में मुंबई में हुआ है यह इनका पसंद डांस, मडल, और नाचना है ये एक अभिनेत्री भी और अब इनका Follower 23.7 मिलियन तक पहुच गया है.

Avneet Kaur – अवनीत कौर

Tik tok ka king koun hai

8) इंडिया के टॉप 8 पर आती है अवनीत कौर का जन्म 13 अक्टूबर 2001 में जालंधर, पंजाब  में हुआ है उन्होंने अपनी स्कूल की पढाई DAV पब्लिक स्कूल, जलंधर में अपनी पढाई पूरी की है यह इनका पसंद डांस, पंटिंग, और नाचना है ये एक अभिनेत्री भी है इनका Follower 20.8 मिलियन तक पहुच गया है.

Garima Chaursia – गरिमा चौरसिया

Tik tok ka king koun hai

9) इंडिया के टॉप 9 पर आती है गरिमा चौरसिया का जन्म 18 अगस्त 1997 में कोलकाता के वेस्ट बंगाल में हुआ था उन्होंने अपनी स्कूल की पढाई स्वामी हरिरहानन्द पब्लिक स्कूल में पूरी को है

यह YouTuber, Blogger और TikTok इन तीनो पर अपना प्रदर्शन करती है और ये (स्त्रतक) Graduate है ये स्त्रतक करने के कुछ दिन बाद TikTok पर विडियो बनाना शुरू कर दी और अब इनका Follower 20.5 मिलियन तक पहुच गया है.

भारत के 10 सबसे महंगे शहर कौन-सा है पूरी जानकारी

Beautity Khan – ब्यूटी खान

Tik tok ka king koun hai

10) इंडिया के टॉप 10 पर आती है ब्यूटी खान इनका जन्म 28 अगस्त 1997 में हरिद्केवार, उतराखंड में हुआ था उन्होंने अपने स्कूल की पढाई हरिहरानंद पुब्लिक स्कूल में अपनी पढाई पूरी की थी 2017 में ही पूरी हो गयी ब्यूटी खान ने 2019 से like एप पर अपना विडियो बनाना स्टार्ट कर दिया था उसने 3 मई को TikTok पर अपना पहला विडियो डाला और उसने अपना अकाउंट आत्मा नाम बनाया था

फिर कुछ दिन बाद उसने नाम बदलकर अपना रियल नाम ब्यूटी खान रख लिया और तीन महीने में उनका Follower 1.5 मिलियन हो गया उसी एक्टिंग के कारण आज उनका 20 मिलियन के पार हो गया है.

अब तो आप समझ गए होंगे कि Tok Ka King Kaun Hai इसके बारें में काफी अच्छी तरह से बताया गया है ताकि आप अच्छी तरह से समझ सकें।

उम्मीद करता हूँ की आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा अगर आपको इसके बारे में समझने में कोई दिक्कत हो या कोई सवाल है तो कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है हम आपके प्रश्न का उत्तर जरूर देंगे।

अगर ये पोस्ट आपको अच्छा लगा तो अपने दोस्तों के साथ आगे Whatsapp, Instagram, Twitter, Telegram, Facebook पर जरुर Share करे।

इसे भी पढ़े –

Leave a Comment