close button

Thop TV Pro App कैसे डाउनलोड करें – Original ThopTV Pro Apk Download

आज आपको Thop TV Pro App कैसे डाउनलोड करें इसके बारे में बताने वाले है अगर आप बहुत पहले से थोप टीवी ऐप को इस्तेमाल कर रहे है तो आपको बता दे की अब आपको थोप टीवी ऐप देखने को नहीं मिलेगा क्योकि 2021 में थोप टीवी को लगत ढंग से पाइरेसी करने के कारण हम्रेसा के लिए बंद कर दिया गया है 

लेकिन आपको परेशान होने की जरुरत नहीं की क्योकि थोप टीवी के जगह पर अब ThopTV Pro App Download करके थोप टीवी दिए जाने सभी चित्रहार का आनंद ले सकते है थोप टीवी प्रो थोप टीवी के जगह पर आया है

thop tv pro kaise download karen

यह एक भारतीय ऐप है इसके अलग-अलग कई सारे लाइव टीवी चैनल्स, मूवी चैनल, क्रिकेट चैनल, सीरियल चैनल आदि देखने को मिलता है अगर आप थोप टीवी प्रो ऐप डाउनलोड करने के लिए प्ले स्टोर पर खोजेंगे तो आपको नहीं मिलेगा क्योकि यह प्ले स्टोर पर मौजूद नहीं है 

Thop TV Pro App आपको गूगल से डाउनलोड करना पड़ेगा अगर आप Thop TV Pro App कैसे डाउनलोड करें इसके बारे में जानना चाहते है तो इस लेख पर लेख पर अंत तक बने रहे यहाँ आपको ThopTv Pro App Download कैसे करना इसके बारे में जानकारी जानने को मिलेगी 

Thop Tv Pro App क्या हैं

थोप टीवी एक फ्री भारतीय मोबाइल एप्लीकेशन है जिसके मदद से आप पुराने वाले थोप टीवी की तरह मूवी, टीवी सीरियल, शो, लाइव क्रिकेट, वेब सीरीज आदि देख सकते है इसमे आपको एक भी रुपया नही देना पड़ेगा और आप कोई भी मैच फुटबॉल हो या क्रिकेट अभी तो IPL का माहौल चल रहा है

App NameThop TV Pro Apk
Versionv24.2
Last Update1 day ago
Size48.2 MB
Available forAndroid, iOS
Download Thop TV ProDownload Now

आप Thop Tv Pro  से फ्री में आईपीएल देख सकते है थोप टीवी को बंद होने के बाद थोप टीवी, थोप टीवी प्रो का डाउनलोडिंग काफी तेजी से बढ़ रहा है थोप टीवी इंटरनेट पर बहुत ही मसहूर हो रहा है इसका कारण है कि यह फ्री में सब कुछ प्रोवाइड करता है जिसके कारण सभी लोग Thop Tv Pro App Kaise Download Kare जानना चाहते है।

Thop TV Pro App Download – थोप टीवी प्रो कैसे डाउनलोड करें

थोप टीवी प्रो ऐप डाउनलोड करना बहुत ही आसान है इसे आप गूगल के डाउनलोड कर सकते है लेकिन अगर आप डाउनलोड करने के लिए प्ले स्टोर ढूढेंगे तो ये एप्प आपको प्लेस्टोर पर दिखाई नही देगा क्योकि कुछ ऐप में रूल्स के कारण अभी प्लेस्टोर पर अपलोड नही किया गया है।

इसलिए आपको थोप टीवी प्रो को गूगल के माध्यम से डाउनलोड करना पड़ेगा हमारे बताये गये स्टेप्स को फॉलो करें आप आसानी से थोप टीवी प्रो डाउनलोड कर पाएंगे

Step-1. सबसे पहले अपने मोबाइल में क्रोम ब्राउजर खोलें और गूगल पर “Thop Tv Pro Download” लिखकर सर्च करें।

Step-2. अब आपके सामने कई सारी वेबसाइट आ जायेगी आपको पहली या दूसरी वेबसाइट पर क्लिक करना है।

Step-3. अब आप आसानी से Thop Tv Download कर सकते हैं और उसे इंस्टॉल करकें उसका लुक उठा सकते हैं।

Thop Tv App डायरेक्ट डाउनलोड करने के लिए ऊपर टेलीग्राम ग्रुप जॉइन करें।

Note :- थोप टीवी प्रो ऐप में अपडेट आने से एप्प में किसी भी प्रकार का आ समस्या सकती है अगर आपके साथ ऐसा हो तो आप उस आप एप्प को Uninstall करके वापस इस पोस्ट पर आ जाये और फिर से आप इस एप्प को डाउनलोड करके इनस्टॉल करले तब आप IPL का अच्छी तरह से देख पाएंगे लेकिन ये ट्रिक तभी यूज़ करे जब आपका इस App में प्रॉब्लम हो।

Disclaimer: भारत के कानून के तहत किसी भी ओरिजनल कंटेंट की Piracy (पाइरेसी) करना एक दण्डनीय अपराध है औऱ हम किसी भी तरह की वेबसाइट या एप्प का प्रचार करने का विरोध करते है यह जानकारी सिर्फ आपको सिर्फ ऍप्लिकेसन के बारे में बताने के लिए है।

Thop Tv Pro App Install कैसे करें

Step-1. Thop Tv Pro Download होने के बाद डाउनलोड मैनेजर में जाकर APK फाइल  पर क्लिक करें।

Step-2. जैसी ही आप क्लिक करते हैं तो इंस्टॉल करने का ऑप्शन आएगा इंस्टॉल बटन पर क्लिक करें।

Step-3. अब आपके फोन की एक सेटिंग खुल जाती है यहां पर आपको Unknown Source के ऑप्शन को इनेबल करना है जिसके बाद ही आप इस ऐप को इंस्टॉल कर पाएंगे।

Step-4. इस सेटिंग को इनेबल करते ही आपका थोप टीवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा जिसके बाद इस ऐप को चला सकते हैं।

थोप टीवी प्रो ऐप पर फ्री लाइव आईपीएल कैसे देखें

भारत में अधिक्तर लोग थोप टीवी एप्प को आईपीएल देखने के लिए डाउनलोड करते है और एप्प डाउनलोड करने के बाद बहुत लोगो को समझ में नहीं आता है की ThopTV App Me IPL Kaise Chalaye अगर आपने Thop TV Pro Download कर लिया है और अब जानना चाहते है कि थोप टीवी में आईपीएल कैसे चलाये जानने के लिए नीचे दिया स्टेप्स को फ़ॉलो करें।

Step-1. सभी प्रकार के पर्मिसन Allow करके थोप टीवी को ओपन करें।

Step-2. अब आप ऐप्प के होम पेज पर जाएंगे आपको नीचे दिया गया Live के ऑप्शन पर क्लिक करना है।

Step-3. इसके बाद आपके सामने कई सारे चैनल्स देखेंगे जैसे ही आपको मालूम होगा कि आईपीएल के लाइव प्रसारण स्टार स्पर्ट्स चैनल पर होता है जिसमे आपको सबसे पहले वाला चैनल Star Sports Hindi पर क्लिक करना है।

Step-4. अब जो आईपीएल मैच हो रहा है उसका लाइव प्रसारण दिखने लगेगा आप इस ऐप्प के माध्यम से पूरे आईपीएल देख सकते है।

Thop TV Pro App Update कैसे करें

अगर आप Thop TV Pro App को उपडेट करना चाहते है तो इसे उपडेट करना बहुत ही सरल है अक्सर कोई में उपडेट इस लिए आतें है क्योंकि उस ऐप मे नये-नये फँसन ऐड किये जाते है जिसके लिए अपडेट करना अनिवार्य है।

Thop TV Pro उपडेट करने के लिए आपको इसी थोप टीवी में एक डाउनलोड का बटन दिखाई देता है जिससे आप आसानी से Thop TV Pro App डाउनलोड कर सकते है अगर आपके थोप टीवी में उपडेट का ऑप्शन नही आता है तो हमारे बताये गए स्टेप को फॉलो करें।

Step-1. गूगल पर जाना है और वहाँ पर “ThopTV Pro Latest Version Download” लिखकर सर्च करना है।

Step-2. आपको सबसे ऊपर वाले वेबसाइट को क्लिक करके ओपन करना है Thop TV Pro Download का बटन दिख जाएगा उस पर क्लिक करके डाउनलोड कर लेना है।

Step-4. अपने फोन में इनस्टॉल करके अब यू व्हाट्सएप्प का नया वर्जन का आंनद ले सकते है। 

तो अगर थोप टीवी में कोई भी उपडेट आता है तो इसी पोस्ट को दुबारा ओपन करके Thop TV Application को फिर डाउनलोड कर लेना है फिर इनस्टॉल करके नए वर्जन का थोप टीवी इस्तेमाल कर सकते है।

Conclusion

अब तो आप समझ गए होंगे कि Thop TV Pro App कैसे डाउनलोड करें (ThopTV Pro Apk Download) इसके बारें में काफी अच्छी तरह से स्टेप बाई स्टेप बताया गया है।

उम्मीद करता हूँ की आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा अगर आपको इसके बारे में समझने में कोई दिक्कत हो या कोई सवाल है तो कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है हम आपके प्रश्न का उत्तर जरूर देंगे।

अगर ये पोस्ट आपको अच्छा लगा तो अपने दोस्तों के साथ आगे Whatsapp, Instagram, Twitter, Telegram, Facebook पर जरुर Share करे।

Related Articles :-

Leave a Comment