close button

TamilBlasters 2022 | Latest Tamil Telugu Hindi Movies Full HD Download

TamilBlasters 2022 : TamilBlasters से आप किसी भी तरह का बॉलीवुड और हॉलीवुड मूवी डाउनलोड कर सकते है, लेकिन आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे की TamilBlasters वेबसाइट पूरी तरह से गैरकानूनी है, इस वेबसाइट से किसी भी तरह सामग्री डाउनलोड करना है गैर क़ानूनी है, इस वेबसाइट से लोग अवैध तरीको से हॉलीवुड, बॉलीवुड और साऊथ इंडियन जैसी फिल्मे डाउनलोड करनते है।

इस लेख में, हम सभी TamilBlasters के बारे में बेहतरीन जानकारी प्रस्तुत कर रहे हैं आप TamilBlasters 2022 से फ्री में तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं TamilBlasters एक परिचित टोरेंट वेबसाइट है, जहां से आप तेलुगु, हिंदी, तमिल, साउथ डब मूवीज, कन्नड़, मलयालम, मराठी, अंग्रेजी एचडी मूवीज तेलुगु मूवीज मुफ्त डाउनलोड के लिए 100% वर्किंग लिंक फ्री प्रोवाइड कराती हैं।

TamilBlasters 2022 में लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है क्योकि इससे डाउनलोड किया गया मूवी की क्वालिटी काफी शानदार होती है यहाँ से आप अच्छी क्वालिटी में TV Show, Web Series, Movies आदि फ्री में डाउनलोड कर सकते है।

Tamilblasters 2022

TamilBlasters

Tamilblasters प्रसिद्ध पायरेसी वेबसाइट है जो तमिल और तेलुगु फिल्मों का एक व्यापक चयन प्रदान करती है, यह दर्शकों को मुफ्त में नवीनतम और पुरानी फिल्मों की एक समग्र सूची प्हैरदान करती है जो सदस्यों को आसानी से सामग्री डाउनलोड करने में सक्षम बनाती है।

अगर आप south indian फिल्मों के दीवाने हैं, तो आप अनुष्का शेट्टी, रजनीकांत, श्रुति हासन, नागार्जुन, रकुल प्रीत सिंह, प्रभास, तमन्ना भाटिया, महेश बाबू, काजल अग्रवाल, पवन जैसे दक्षिण के महान अभिनेताओं के नए पुराने फिल्मे आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

Tamilblasters एक पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है, जहां से आप नई बॉलीवुड फिल्में, हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में, तमिल फिल्में और नई दक्षिण हिंदी डब फिल्में 480p, 720p और 1080p में डाउनलोड कर सकते हैं यह वेबसाइट न केवल आपके लिए नई फिल्में लाती है, बल्कि आप यहां से नई वेब-सीरीज भी डाउनलोड कर सकते हैं आप अपने इंटरनेट और स्पेस के हिसाब से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

Tamilblasters पायरेटेड वेबसाइट सभी नई और पुरानी फिल्मों को मुफ्त में डाउनलोड करती है यह एक पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है जहां से आप 480p, 720p और 1080p में नई बॉलीवुड फिल्में, हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में, तमिल फिल्में और नई दक्षिण हिंदी डब फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें –

Tamilblasters Latest HD Movies Download 2022

  1. सबसे पहले अपने मोबाइल में क्रोम ब्राउजर खोलें और गूगल पर “Tamilblasters” सर्च करें।
  2. उसके बाद आपके सामने अनेको वेबसाइट आएगी आपको सबसे पहले वाली वेबसाइट को ओपन करना है।
  3. Tamilblasters वेबसाइट ओपन होते है आपको ऊपर ही कई सारे फिल्मे का नाम दिखाई देंगे अगर आपको कोई फिल्म पसंद आता है तो उस पर क्लिक करें या आपको अगर कोई दूसरा फिल्म डाउनलोड करना है तो निचे दिया गया कैटेगरी चुने और अपने पसंद फिल्म पर क्लिक करें।
  4. Tamilblasters वेबसाइट पर आपको कई सारे Quality और Size को ध्यान में रखकर डाउनलोड लिंक दिखाई देंगे।
  5. आपको जिस क्वालिटी में फिल्म डाउनलोड करना है, डाउनलोड बटन पर क्लिक करें मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जायेगा। 

Disclaimer : भारतीय कानून के तहत किसी भी ओरिजनल कंटेंटकी Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है औऱ हम किसी भी इस तरह की वेबसाइट या फिर एप्लीकेशन का पूर्ण रूप से विरोध करते है यह जानकारी सिर्फ आपको Website के बारे में बताने के लिए है।

Tamilblasters New Links 2022

दोस्तों वैसे तो मैंने बताया है कि Tamilblasters गैरकानूनी है और इसका इस्तेमाल करना भी एक अपराध है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लगातार इसका इस्तेमाल करते रहते हैं. दोस्तों इसलिए Filmy4wap जैसी वेबसाइट ब्लॉक हो जाती हैं।

लेकिन इसकी टीम के सदस्य एक नया डोमेन नाम लेकर एक ही काम को बार-बार शुरू करते हैं और उन्हें फिर से ब्लॉक कर दिया जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे डोमेन नेम की लिस्ट बता रहे हैं जो 2022 में सही तरह से काम कर रहे है।

Tamilblasters.cfdTamilblasters.all
Tamilblasters.inkTamilblasters.in
Tamilblasters.inTamilblasters.info
Tamilblasters.beTamilblasters.vip
Tamilblasters.oneTamilblasters.link
Tamilblasters.chTamilblasters.ph
Tamilblasters.plsTamilblasters.mx
Tamilblasters.cxTamilblasters.com

Tamilblasters Categories 

Tamilblasters की वेबसाइट पर अलग अलग फिल्मो के अनुसार अलग अलग कैटेगरी बनाया गया है जहाँ से आप अपने पसंद की फिल्मे डाउनलोड कर पाएं।

  • Hollywood Movies
  • Pakistani Movies
  • Dual Audio Movies
  • Tamil Movies
  • Kannada Movies
  • Punjabi Movies
  • Bollywood Movies
  • Marathi Movies
  • Bhojpuri Movies
  • Bengali Movies
  • Urdu Movies
  • Gujrati Movies
  • Telugu Movies
  • Malayalam Movies
  • South Indian Hindi Dubbed Movies
  • Unofficial Hindi Dubbed Movies

Tamilblasters कैसे काम करती है

Tamilblasters कॉपीराइट की गई सामग्री को अनब्लॉक साइट पर कॉपी करता है और इसे अपनी वेबसाइट पर मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराता है। इसलिए सरकार द्वारा Tamilblasters की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। वेबसाइट www.Tamilblastersअपने डोमेन नाम को बार-बार बदलकर और कानून की नजरों से बचकर लोगों को मुफ्त मनोरंजन प्रदान करती है।

इसी वजह से Tamilblasters यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर है। आपने देखा होगा कि Tamilblasters.com 2022 साइट से मूवी डाउनलोड करते समय कई विज्ञापन और पॉप-अप खुलते रहते हैं, जिसके माध्यम से www.Tamilblasters.com 2022 और इस तरह की अन्य पायरेटेड वेबसाइट पैसे कमाते हैं।

क्या Tamilblasters से मूवीज डाउनलोड करना सेफ है

Tamilblasters 2022 Movie Download और इस तरह की अन्य सभी टोरेंट वेबसाइटों का उपयोग करना अवैध है, जो भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित है, क्योंकि वे कानूनी मंच से मूल सामग्री की चोरी करते हैं और इसे अपनी वेबसाइट पर अपलोड करते हैं, जिससे फिल्म निर्माताओं को भारी नुकसान होता है। है।

इसलिए हम आपको यहां सलाह देंगे कि आप Tamilblasters.in और ऐसी किसी भी वेबसाइट का इस्तेमाल न करें, क्योंकि इनसे मूवी डाउनलोड करना सेफ नहीं है, क्योंकि इससे आपका पर्सनल डेटा हैक हो सकता है इसलिए हम आपको बिलकुल सलाह नहीं देंगे की आप पायरेटेड कॉपी मूवी वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करें ये आपके लिए रिस्की हो सकता है।

पायरेसी कंटेंट के खिलाफ सरकार के क्या कदम हैं

फिल्मों की पायरेसी खत्म करने के लिए सरकार ने ठोस कदम उठाए हैं साल 2019 में पारित सिनेमैटोग्राफ एक्ट के अनुसार, निर्माता की लिखित सहमति के बिना फिल्म रिकॉर्ड करने वाले किसी भी व्यक्ति को 3 साल तक की जेल हो सकती है, और दोषी पर 10 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

मूवी पाइरेसी को भारत, अमेरिका और कई अलग-अलग देशों में अवैध माना जाता है भारत सरकार ने Google से Movie Download, Movierulz, 123movies और TamilRockers जैसी साइटों पर प्रतिबंध लगा दिया।

उम्मीद करता हूँ की आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा अगर आपको इसके बारे में समझने में कोई दिक्कत हो या कोई सवाल है तो कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है हम आपके प्रश्न का उत्तर जरूर देंगे।

अगर ये पोस्ट आपको अच्छा लगा तो अपने दोस्तों के साथ आगे सोशल मीडया पर जरुर Share करे।

Leave a Comment