close button

थोप टीवी पर लाइव आईपीएल कैसे देखें | Thop TV App Par Free IPL Kaise Dekhe

आईपीएल का सीजन शुरू होने वाला है सभी लोग जानना चाहते है की थोप टीवी पर लाइव आईपीएल कैसे देखें अगर आप भी उनमे से एक है तो इस पोस्ट पर पर लास्ट तक बने रहे जैसा की आप जानते ही होंगे की थोप टीवी एक फ्री ऐप इसे डाउनलोड करके आप फ्री में लाइव क्रिकेट मैच, न्यूज़, मूवी आदि देख सकते है। 

जैसा की हम सभी लोग जानते है की आईपीएल फ्री आईपीएल दिखाने वाले ऐप में थोप टीवी पहले से ही लोकप्रिय है वैसे तो इन्टरनेट पर कई सारे फ्री आईपीएल दिखाने वाले ऐप्स मौजूद है लेकिन थोप टीवी का मुकाबला सायद की कोई कर पाया है क्योकि थोप टीवी में किसी भी मैच का लाइव स्विमिंग अच्छे क्वालिटी में होती है।

थोप टीवी ऐप से आईपीएल देखने के लिए आपके स्मार्टफोन में थोप टीवी ऐप इनस्टॉल होना जरुरी है अगर आपने पहले से ही थोप टीवी ऐप अपने फोन में इनस्टॉल कर लिया है तब तो अच्छी बात है आइये आपको बिना Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन लिए इस लेख में फ्री में Thop Tv Me IPL Kaise Dekhe इसके बारे में बताते है।

थोप टीवी क्या है

thop tv app se ipl free me kaise dekhen

मेडिया के अनुसार Thop TV एक भारतीय Android, iPhone और IOS Device इमे इस्तेमाल किया जाने वाला App है जो भारतीय कंपनी द्वारा बनाई गई है और इस एप्प पर आप किसी प्रकार मूवी, सिरियल, मैच, न्यूज़ आदि फ्री में देख सकते है थोप टीवी का स्वरूप पहले के अपेक्षा बदल चुका है।

पहले के समय थोप टीवी को केवल स्मार्टफोन यूजर्स ही इस्तेमाल कर सकते थे लेकिन अब Android Phone के साथ साथ iPhone और IOS में भी थोप टीवी का इस्तेमाल किया जा रहा है इसके अलावा इसे मोबाइल और कंप्यूटर दोनों में इस्तेमाल किया जा सकता है।

थोप टीवी एक फ्री ऍप्लिकेसन है जिससे आप दुनिया भर में कोई भी नई फ़िल्म, आईपीएल क्रिकेट, लाइव न्यूज़ इत्यादि बिल्कुल फ्री में अपने डिवाइस में देख सकते है इसमे आपको एक भी रुपया नही देना पड़ेगा ओर आप कोई भी मैच फुटबाल हो या क्रिकेट अभी तो IPL का माहौल चल रहा है आप Thop Tv के माध्यम से फ्री में IPL का आनंद ले सकते है।

आज के समय मे थोप टीवी का डाउनलोडिंग काफी तेजी से बढ़ रहा है जिसमे अभी 6,623,566+ से ऊपर डाउनलोड हो चुका है थोप टीवी इंटरनेट पर बहुत ही मसहूर हो रहा है इसका कारण है कि यह फ्री में सब कुछ प्रोवाइड करता है जिसके कारण सभी लोग जानना चाहते है Thop TV Par Live IPL Kaise Dekhen.

इसे पढ़ें – थोप टीवी ऐप डाउनलोड कैसे करें

थोप टीवी पर लाइव आईपीएल कैसे देखें

भारत में अधिक्तर लोग थोप टीवी एप्प को आईपीएल देखने के लिए डाउनलोड करते है और एप्प डाउनलोड करने के बाद बहुत लोगो को समझ में नहीं आता है की ThopTV App Me IPL Kaise Chalaye अगर आपने Thop TV Download कर लिया है और अब जानना चाहते है कि थोप टीवी में आईपीएल कैसे चलाये जानने के लिए नीचे दिया स्टेप्स को फ़ॉलो करें।

  1. सबसे पहले थोप टीवी ऐप डाउनलोड करने के बाद इसे अपने फोन में इनस्टॉल करें।
  2. सभी प्रकार के पर्मिसन Allow करके थोप टीवी को ओपन करें।
  3. अब आप ऐप्प के होम पेज पर जाएंगे आपको नीचे दिया गया Live के ऑप्शन पर क्लिक करना है।
  4. इसके बाद आपके सामने कई सारे चैनल्स देखेंगे जैसे ही आपको मालूम होगा कि आईपीएल के लाइव प्रसारण स्टार स्पर्ट्स चैनल पर होता है जिसमे आपको सबसे पहले वाला चैनल Star Sports Hindi पर क्लिक करना है।
  5. अब जो आईपीएल मैच हो रहा है उसका लाइव प्रसारण दिखने लगेगा आप इस ऐप्प के माध्यम से पूरे आईपीएल देख सकते है।

Best Thop TV Alternative Top 10 Apps 

अगर किसी वजह से Thop TV App पर काम नही कर रहा है तो घबड़ाने की बात नही है थोप टीवी जैसा इंटरनेट पर कई सारे ऐप्पस मौजूद है जिसके माध्यम से आप फ्री में पूरा आईपीएल मैच देख सकते है नीचे बेस्ट Thop TV के जैसा (Thop TV Alternative Apps) दिया गया जिसमें से आप किसी भी ऐप्प को अपने फोन में इनस्टॉल करके आईपीएल देख सकते है।

Disclaimer: भारत के कानून के तहत किसी भी ओरिजनल कंटेंट की Piracy (पाइरेसी) करना एक दण्डनीय अपराध है औऱ हम किसी भी तरह की वेबसाइट या एप्प का प्रचार करने का विरोध करते है यह जानकारी सिर्फ आपको सिर्फ ऍप्लिकेसन के बारे में बताने के लिए है।

Conclusion

अब तो आप समझ गए होंगे कि थोप टीवी पर लाइव आईपीएल कैसे देखें – Thop TV App Par Free IPL Kaise Dekhe इसके बारें में काफी अच्छी तरह से स्टेप बाई स्टेप बताया गया है।

उम्मीद करता हूँ की आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा अगर आपको इसके बारे में समझने में कोई दिक्कत हो या कोई सवाल है तो कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है हम आपके प्रश्न का उत्तर जरूर देंगे।

अगर ये पोस्ट आपको अच्छा लगा तो अपने दोस्तों के साथ आगे Whatsapp, Instagram, Twitter, Telegram, Facebook पर जरुर Share करे।

Related Posts :-

Leave a Comment