close button

EarnKaro App Review – EarnKaro App से पैसा कैसे कमाये

नमस्कार आज के आर्टीकल में हम जानेंगे EarnKaro App क्या है और EarnKaro App से पैसा कैसे कमाये (EarnKaro App Review In Hindi) जानेंगे इसके बारे में पूरी जानकारी एक दम सरल शब्दों में जानेंगे आज के समय मे पैसा कमाने के लिए लोगो को बहुत सारे काम करने पड़ते है।

किसी को आसान काम करना पड़ता है तो किसी को मुश्किल काम करके पैसे कमाते है लेकिन आज के समय मे पैसा कमाना ज्यादा मुश्किल काम भी नही है आज का समय ज्यादा तर डिजिटल पर तकनीक पर चलता है।

हमारे जीवन काल के बहुत से प्रमुख कार्य अब ऑनलाइन हो गया है जैसे कि Online Shopping, Hotels Booking, Ticket Booking, Online Earning आदि चीजो के लिए हमे काफी बाहर जाना नही पड़ता है अगर आप थोड़े स्मार्ट है तो अपने मोबाइल फोन दे द्वारा ही सभी कार्य कर सकते है।

दोस्तो इस पोस्ट में हम Online Eaning यानी ऑनलाइन पैसे कमाने का एक शानदार तरीका लेकर आया हूँ EarnKaro App के मध्यम से आप अपने मोबाइल फोन पर कुछ घंटे काम करके लाखों रुपये कमा सकते है अगर आपको नही पता कि ये सब कैसे होता है।

तो कोई बात नही आज के पोस्ट में हम EarnKaro App के बारे मे पूरी जानकारी जानने वाले है क्योंकि इससे अच्छा और आसान कोई मेरे ख्याल से app ही नही है इसके जड़िये आप बस फेसबुक, व्हाट्सएप्प ओर इंस्ट्राग्राम इत्यादि सोशल नेटवर्किंग साइट के जड़िये ढेर सारे पैसे कमा सकते है तो चलिए पहले जानते की EarnKaro App क्या होता है।

EarnKaro App क्या है (EarnKaro App Review In Hindi)

साल की सबसे बड़ी सेल जब लगती है सभी वेबसाइट्स पर जैसे Amazon, Flipkart ओर Mintra जैसे ओर भी साइट पर भारी डिस्काउंट चलती है आप इन्ही सारी शॉपिंग वेबसाइट के जड़िये आप ढेर सारे पैसे कमा सकते है उसके लिए आपको एक एप्प की जरूरत पड़ेगी।

जिसका नाम EarnKaro है इस एप्प के जड़िये जितने भी सेल होगी आपको कुछ उसका हिस्सा मिलेगा निर्भर करता है कि आपका लिंक से कितना समान खरीदा जा रहा है।

EarnKaro App जो शॉपिंग वेबसाइट Amazon, Flipkart ओर Myntra जैसे वेबसाइट आप जो समान ऑर्डर करते है तो आपको सेम दाम में वह समान मिलता है।

जो आपको दिया रहता है लेकिन वही EarnKaro App के लिंक द्वारा अगर कोई सामान किसी भी शॉपिंग वेबसाइट से सामान ऑर्डर करता है तो आपको उस समान का कुछ प्रतिशत कमिसन मिलता है।

EarnKaro App Registration कैसे करें

प्प डाउनलोड करते है वैसे ही इसे भी डाउनलोड कर साकते है नही तो नीचे दिया गया स्टेप्स को फॉलो करें।

Step-1. सबसे पहले आप अपने एंड्राइड फ़ोन के प्लेस्टोर ऍप्लिकेशन को ओपन करे ओर सर्च बॉक्स में EarnKaro सर्च करें।

Step-2. सबसे ऊपर वाले ऐप्प को डाउनलोड कर ले फिर इनस्टॉल करें अंत मे सभी पर्मिसन Allow करके EarnKaro App को ओपन करें।

Step-3. इस ऐप्प को ओपन करने के बाद उसमें Sign Up पर क्लिक करें

Step-4. फिर अपना नाम, ईमेल आईडी ओर पासवर्ड चुनिए फिर मोबाइल नम्बर डालकर Get OTP पर क्लिक कर दीजिए।

Step-5. आपके नम्बर पर 6 अंक का ओटीपी कोड आएगा उसे डालकर एकाउंट वेरीफाई कर लेना है।

EarnKaro App कैसे काम करता है

EarnKaro एप्लीकेशन में आपको बहुत सारे शॉपिंग साइट का लिंक मिल जायेंगे जैसे Amazon, Ajio, Myntra इत्यादि ओर प्रॉफिट रेट्स पर क्लिक करके देख सकते है कि किस वेबसाइट के प्रोडक्ट पर कितना प्रॉफिट मिलेगा जैसे अगर आप आपके लिंक से Amazon से कोई प्रोडक्ट खरीदता है।

तो उसका 7% हिस्सा आपको मिलेगा बस आपको करना ये है कि आप किसी भी वेबसाइट पर क्लिक करेंगे आपको जो भी समान को बेचना चाहते है जैसे हमने Amazon पर क्लिक किया तो इस स्पीकर को सेल करना चाहते है इस स्पीकर का प्राइस 2250 रुपया है।

अगर हम इसके लिंक को कही भी शोसल मीडिया पर शेयर करते है और अगर हमारे दिए गए लिंक से जितने लोग इस प्रोडक्ट को खरीदेगा उसका हमे पर सेल 157 रुपये मिलेगा आप अपने हिसाब से इसमे बहुत सारे प्रॉडक्ट मिलेगा और उस प्रोडक्ट का प्रॉफिट भी दिया जायेगा कि हर एक सेल पर आपको कितना रुपये मिलेगा आप कोई भी प्रोडक्ट को शेयर कर सकते है ओर ढेर सारे रुपये कमा सकते है।

EarnKaro App से पैसा कैसे कमाये 

अगर आप जानना चाहते है कि EarnKaro App से पैसा कैसे कमाये इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूत नही है नीचे दिए गए कुछ आसान स्टेप्स बताये गए है जिन्हें आप फॉलो करके सभी बातें समझ जायेंगे की EarnKaro App से पैसा कैसे कमाये।

Step-1. सबसे पहले EarnKaro App को ओपन करें फिर आपको जो भी प्रोडक्ट पसंद आता है जिन्हें आप बेचना चाहते है उस पर क्लिक करें।

Step-2. फिर शेयर के आइकॉन पर क्लिक कर आप जिस सोशल मीडिया प्लेटफार्म से प्रोडक्ट को सेल करना चाहते है उस पर शेयर करें।

Step-3. अब इस लिंक से जितने लोग प्रोडक्ट ख़रीदेगा उससे आपको उतना ही प्रोफिट होगा।

Earn Karo Profit Link कैसे बनाये

Earnkaro Profit Link का मतलब आप अपने मन से प्रॉफिट लिंक बनाये जैसे अगर आप किसी और शॉपिंग प्लेटफॉर्म जैसे- Amazon, Flipkart, Mitra आदि पर प्रोडक्ट देख रहे है आपको कोई प्रोडक्ट अच्छा लगा और आप चाहते है कि उस प्रोडक्ट को सेल करना तो आप Earnkaro Profit Link के मध्यम से आसानी से कर सकते है।

Step-1. अगर आपको किसी भी शापिंग वेबसाइट का प्रोडक्ट पसंद आता है तो आपको उसका लिंक कॉपी करना है।

Step-2. फिर आपको EarnKaro एप्लीकेशन में आना है और नीचे आपको Make Link का ऑप्शन मिलेगा उसपर लिंक कर के कॉपी किया हुआ लिंक पेस्ट कर देना है और Make Profit Link पर क्लिक कर देना है।

Step-3. फिर आपसे टर्म्स ओर कंडीसन को Agree कर के Next के बटन पर क्लिक कर देना है फिर आप जिस सोशल प्रेलटफॉर्म पर शेयर करना चाहते है उस पर शेयर कर सकते है।

Step-4. आपका शेयर किया हुआ लिंक पर क्लिक कर के कोई जब प्रॉडक्ट खरीदेगा तो आपको प्रॉफिट Earn Karo एप्लीकेशन के वॉलेट में ऐड हो जाएगा जिसको आप अपने बैंक अकाउंट में भेज सकते है।

EarnKaro से पैसे कैसे निकालें

अब हमारे दिमाग मे अहम सवाल आता है कि EarnKaro App से कमाये हुए पैसे कैसे निकलें ये जानने के लिए नीचे दिया गया स्टेप्स को फॉलो करें।

Step-1. आप अपने प्रोफाइल के आइकॉन पर क्लिक करना है फिर My Earning पर क्लिक करेंगे।

Step-2. जिसपर आप अपना प्रॉफिट देख सकते है जैसे ही आपके वॉलेट में 10 रुपये तक जमा हो जाएगा तो आप अपने बैंक अकाउंट में भेज सकते है।

Step-3. बैंक अकॉउंट ऐड करने के लिए Account Setting पर क्लिक करे ओर पेमेंट सेटिंग में क्लिक करे।

Step-4. फिर अपना अकॉउंट का बैंक डिटेल्स फील करेंगे जिसमे आप पेमेंट लेना चाहते है फिर सेव पर क्लिक कर सेव कर देंगे।

Step-5. अब जैसे ही आपके वॉलेट में 10 रुपये तक होगा आप इस अकॉउंट में पैसा भेज सकते है।

Conclusion

अब तो आप समझ गए होंगे कि EarnKaro App क्या है और Earn Karo App से पैसा कैसे कमाये इसके बारें में काफी अच्छी तरह से बताया गया है ताकि आप अच्छी तरह से समझ सकें।

उम्मीद करता हूँ की आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा अगर आपको इसके बारे में समझने में कोई दिक्कत हो या कोई सवाल है तो कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है हम आपके प्रश्न का उत्तर जरूर देंगे।

अगर ये पोस्ट आपको अच्छा लगा तो अपने दोस्तों के साथ आगे WhatsApp, Instagram, Twitter, Telegram, Facebook पर जरुर Share करे।

Related Posts :-

Leave a Comment