close button

Chandigarh University Viral MMS Video Download | चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो कैसे हुए लीक, सच्चाई जानिए

Chandigarh University Viral MMS Video :- अभी अभी सोशल मीडया पर सुबह सुबह एक विडियो काफी तेजी से वायरल हो हो रहा है मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल हो गया विडियो सोशल मीडया पर वायरल होने के बाद आठ छात्राओं ने आत्महत्या करने की कोशिस की है जिसमे एक छात्रा की हालत गंभीर रूप से ख़राब है।

मोहाली के एक निजी विश्वविद्यालय में दोपहर 2 बजे शुरू हुआ हंगामा सुबह तक चला. यहां एक लड़की का आरोप है कि उसने नहाते समय हॉस्टल के 5 से 6 छात्रों का वीडियो बनाकर अपने परिचित लड़के को भेज दिया. इस मामले को लेकर विवि के छात्रों ने विश्वविद्यालय परिसर में हंगामा किया. इसके बाद एमएमएस बनाने वाली युवती को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Chandigarh University MMM Video

यहां एक लड़की का आरोप है कि नहाने के दौरान उसने हॉस्टल के 5 से 6 छात्रों का वीडियो बनाकर अपने परिचित लड़के को भेज दिया. इस मामले को लेकर विवि के छात्रों ने विश्वविद्यालय परिसर में हंगामा किया. इसके बाद एमएमएस बनाने वाली युवती को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की एक छात्रा को अन्य छात्रों के आपत्तिजनक वीडियो कथित रूप से लीक करने के आरोप में पुलिस हिरासत में लिए जाने के बाद शनिवार की रात, सैकड़ों छात्रों ने घरुआन के एक निजी विश्वविद्यालय परिसर में विरोध प्रदर्शन किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में लड़की ने कथित तौर पर 60 से अधिक छात्राओं के नहाते हुए वीडियो फिल्माया। उसने इसे किसी को भेजा था और वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गए थे।

इस विडियो को देखने के लिए बहुत सारे लोग गूगल पर सर्च कुछ इस प्रकार के Keywords सर्च कर रहे है Chandigarh University Viral Video Download Link 2022, Chandigarh University MMS Viral Video Link, Chandigarh University MMS Video 2022, Chandigarh University Viral Video 2022, Chandigarh University Viral Video Download 2022, Chandigarh University Viral Video Link,

Chandigarh University Mohali MMS Viral Video Download, MMS scandal in Chandigarh Viral Video, Chandigarh University video leak , Chandigarh University Viral Video Telegram Link, Chandigarh University MMS Viral Video Telegram Download Link, Viral Video Chandigarh University Hostel, Chandigarh University Viral Video Download Link, Chandigarh University Viral Video, Chandigarh University Viral Video 2022 Link.

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय वायरल वीडियो समाचार

पुलिस ने इस लड़की के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि यह लड़की काफी देर से नहाती हुई लड़कियों का वीडियो बना रही थी और अपने परिचित युवक को भेज देती थी. इस युवक ने ये वीडियो इंटरनेट पर डाल दिया था जो वायरल हो गया। लड़कियों ने जब इंटरनेट पर उनके वीडियो देखे तो दंग रह गए।

60 लड़कियों का नहाते हुए विडियो वायरल, 8 छात्राओं ने की आत्महत्या की कोशिश

वहीं विवि प्रबंधन पर भी इस मामले को दबाने का आरोप लगाया जा रहा है. छात्राओं का कहना है कि इसकी शिकायत उन्होंने प्रबंधन से की थी लेकिन प्रबंधन ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की. इससे नाराज छात्रों ने बीती रात विश्वविद्यालय का घेराव किया और नारेबाजी की। हंगामे को देख मामले की सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर बुलाया गया।

हंगामा इतना बढ़ गया कि सुरक्षा गार्ड ने मुख्य गेट को बंद कर दिया और पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया. गुस्साए छात्रों ने पुलिस की पीसीआर वैन को पलट दिया और पुलिस को छात्रों पर लाठीचार्ज करना पड़ा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जिस लड़के को वीडियो भेजे गए हैं, उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. छात्राओं के वीडियो इंटरनेट से हटाने के लिए पंजाब सरकार और पुलिस हरकत में आई है और साइबर सेल की मदद ली जा रही है।

इसे भी पढ़ें –

Chandigarh University Full Viral Video

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय परिसर में एक लड़की द्वारा कथित तौर पर गर्ल्स हॉस्टल में कुछ आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद भारी विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। हंगामे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कथित तौर पर ये वीडियो बनाने वाली एक छात्रा को गिरफ्तार किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की ने उन्हें शिमला के एक लड़के के पास भेज दिया, जिसे इंटरनेट पर शेयर कर दिया।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी नहाते हुए विडियो वायरल हुआ

आरोपी लड़की के खिलाफ घड़ुआ थाने में आईपीसी की धारा 354सी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। विरोध के तुरंत बाद, एमबीए प्रथम वर्ष की छात्रा को हिरासत में ले लिया गया और अब यह पता चला है कि उसने कथित तौर पर वीडियो को शिमला के एक लड़के के साथ साझा किया, जिसने कथित तौर पर इसे सोशल मीडिया पर प्रसारित किया।
इससे पहले हॉस्टल की तीन लड़कियों ने वार्डन से संपर्क किया और दावा किया कि उनमें से एक लड़की नहाते समय उनका आपत्तिजनक वीडियो बना रही थी।

Chandigarh University Viral MMS Video Download Kaise Kare

लीगल वेबसाइट पर इस तरह का गन्दा विडियो हम नहीं दिखा सकते है क्योकि यह गूगल के पॉलिसी के खिलाफ है लेकिन हां आप आपको निचे टेलीग्राम चैनल का लिंक दिख रहा होगा उस पर क्लिक करके आप उस चैनल को ज्वाइन कर लें उसके बाद Chandigarh University Full Viral Video हम उसी चैनल में डाल देंगे आप वहां से देख सकते है।

Disclaimer

Note that all these articles have not been made news to publicize it. It works to give good news so that people can get good information. People are trying to find the article which is written in it. That is why this article has been written, if you have any problem with this article, then contact us, we will delete this post.

Leave a Comment