close button

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani MMS Video Download Link – काजल राघवानी का वायरल विडियो की सच्चाई जाने

अभी अभी ताजा न्यूज़ में सुनने को मिल रहा हिया भोजपुरी अभिनेत्री Kajal Raghwani MMS Video वायरल हुआ है इस समय Kajal Raghwani सोशल मीडिया पर छाई हुई है इस जानकर सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जो अश्लील विडियो है। 

आपको हम बता दे की Kajal Raghwani MMS Video सोशल मीडिया पर 16 अप्रैल शनिवार को लीक हो गया था अब या विडियो काफी वायरल हो रहा है इस विडियो में काजल राघ्वानी एक नवजवान युवक के साथ दुष्कर्म करते हुए नजर आ रही है। 

इस विडियो में काफी सारे लोगो का मानना है की यह काजल राघ्वानी नहीं है पर सोशल मिडिया पर इन्ही का नाम छाया हुआ है अब आप ही विडियो देखकर अस्पष करें की इस यह विडियो Kajal Raghwani MMS Goes viral है। 

भोजपुरी इंडस्ट्री के मानें जाने (चर्चित) वाली एक्ट्रेस काजल राघवानी बहुत दिनों से सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं MMS विडियो के लेकर और बहुत लोगों को कहना है कि विडियो में जो लड़की है वह काजल राघवानी नहीं है । आपलौग भी इस MMS Viral विडियो को देखना चाहते हैं तो विडियो का लिंक निचे में दिया गया है।

 Kajal Raghwani New Viral MMS Full Video

Bhojpuri-Actress-Kajal-Raghwani-MMS-New-Viral-MMS-Full-Video-Download-Link

भोजपुरी फिल्मों की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार काजल राघवानी के परिवार और पति को लेकर लोगों खासकर उनके फैन्स के मन में अक्सर सवाल होते हैं। गूगल पर काफी सर्च किया जाता है कि काजल राघवानी का पति कौन हैं। चलिए, आज हम आपको बताते हैं कि काजल राघवानी शादीशुदा हैं या नहीं और अगर हां, तो उनके पति का नाम क्या है।

दरअसल, भोजपुरी ऑडियंस के दिलों की धड़कन 29 वर्षीय काजल राघवानी ने अभी तक शादी ही नहीं की है अक्सर काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को लेकर यह चर्चा उड़ती है कि दोनों का अफेयर चल रहा है।

कई बार यह अफवाह भी उड़ती है कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है, लेकिन इसमें सचाई नहीं है। , काजल राघवानी का वजन 55 कि० ग्रा० है। , काजल राघवानी की हाइट फीट 5- 4 इन्च है। , काजल राघवानी ने अपनी स्नातक की पढ़ाई पटना यूनिवर्सिटी, पटना, बिहार से पूरी की

दरअसल, भोजपुरी दर्शकों के दिलों की धड़कन 29 साल की काजल राघवानी ने अभी तक शादी नहीं की है. अक्सर चर्चा होती है कि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का अफेयर चल रहा है। कई बार अफवाह उड़ती है कि

दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है। काजल राघवानी का वजन 55 किलो है। काजल राघवानी की हाइट फीट 5- 4 इंच है। , काजल राघवानी ने पटना विश्वविद्यालय, पटना, बिहार से स्नातक की पढ़ाई पूरी की,

खेसारी लाल यादव पहले से शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। खेसारी की पत्नी का नाम चंदा यादव और बेटी का नाम कृति यादव व बेटे का नाम युवराज यादव है। खेसारी की शादी काफी पहले हो चुकी है। जब उनकी शादी हुई थी तो वह स्टार नहीं थे और काफी संघर्ष भरे दिन गुजार रहे थे।

शादी के बाद वह पत्नी के साथ दिल्ली आए और ओखला के संजय नगर में लिट्टी चोखा का ठेला लगाने लगे। इसके बाद उन्होंने कुछ पैसे जमा करके भोजपुरी गानों का कैसेट निकाला लेकिन शुरुआत में असफल रहे। हालांकि, सफलता मिलने के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज भोजपुरी फिल्मों के सबसे बड़े स्टार हैं।

 Kajal Raghwani Viral Latest Video

खेसारी लाल यादव पहले से शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं। खेसारी की पत्नी का नाम चंदा यादव और बेटी का नाम कृति यादव और बेटे का नाम युवराज यादव है. खेसारी की शादी काफी पहले हो चुकी है। जब उनकी शादी हुई तो वह स्टार नहीं थे और काफी संघर्ष के दिनों से गुजर रहे थे। शादी के बाद पत्नी के साथ दिल्ली आ गया और बेचने लगा संजय नगर, ओखला में लिट्टी चोखा। इसके बाद उन्होंने कुछ पैसे भोजपुरी में जमा करवा दिए। गानों की कैसेट हटाई लेकिन शुरू में असफल रही हैं।

हालांकि सफलता मिलने के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज भोजपुरी फिल्मों के सबसे बड़े स्टार हैं.अब सवाल उठता है कि काजल का नाम अक्सर खेसारी लाल के साथ क्यों जोड़ा जाता है? इसका जवाब आपको हम देते हैं। विकिपीडिया पर मौजूद काजल राघवानी के प्रोफाइल के मुताबिक उन्होंने साल 2011 से भोजपुरी फिल्म ‘सुगना’ से इस इंडस्ट्री में एंट्री मारने के बाद से अब तक कुल 33 फिल्में की हैं और उनमें से 17 में उनके हीरो खेसारी लाल यादव रहे हैं। पिछली 10 फिल्मों में से 9 उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ की है।

अब सवाल यह उठता है कि काजल का नाम अक्सर खेसारी लाल के साथ क्यों जोड़ा जाता है? हम आपको इसका जवाब देते हैं। विकिपीडिया पर काजल राघवानी की प्रोफाइल के अनुसार, उन्होंने 2011 से अब तक कुल 33 फिल्में की हैं, जब से उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘सुगना’ से इंडस्ट्री में कदम रखा है और उनमें से 17 में उनके हीरो खेसारी लाल यादव हैं। उन्होंने पिछली 10 फिल्मों में से 9 खेसारी लाल यादव के साथ की हैं।

नहीं इस खेल से खेसारी लाल यादव के साथ अफेयर की रोशनी में भी पसंद करते हैं। हालांकि, काजल बार्स खुद ही खेसारी लाल यादव के साथ होते हैं।

इतना ही नहीं दोनों अक्सर साथ में स्टेज शो भी करते हैं. इस वजह से खेसारी लाल यादव के साथ उनके अफेयर के चर्चे सुर्खियां बटोरते रहते हैं. हालांकि खुद काजल कई बार कह चुकी हैं कि उनका नाम बेवजह खेसारी लाल यादव के साथ जोड़ा जा रहा है.

Disclaimer

इस पोस्ट को केवल आपकी जानकारी के उदेश्य से लिखा गया है अगर इस पोस्ट से किसी भी व्यक्ति हो दिल को ठेस पहुंचे तो हमें माफ़ करें और आप हमसे संपर्क करे इस पोस्ट हम डिलीट कर देंगे।।

काजल राघवानी की करियर की शुरुआत 

अनुभव की खोज काजल राघवानी को 16 साल की उम्र में एक गुजराती फिल्म में काम करने का ऑफर मिला।

पहली ही फिल्म से उन्हें ऐसा नाम मिला कि उन्होंने एक के बाद एक 25 से ज्यादा गुजराती फिल्में कीं।

2013 में काजल ने भोजपुरी फिल्म रिहाई से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

इसके बाद काजल ने साल 2013 में ही भोजपुरी फिल्म ‘सबसे बड़ा मुजरिम’ से डेब्यू किया था। काजल अब तक 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं।

पवन सिंह और काजल राघवानी के एक डांस वीडियो ‘छलकता हमरो जवानिया ए राजा’ (फिल्म ‘भोजपुरिया राजा’) को अब तक यूट्यूब पर 280,104,436 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह वीडियो 8 मई 2016 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था।

काजल की फिल्म ‘आशिक आवारा’ होली 2018 पर रिलीज हुई थी। फिल्म ‘सरकार राज’ का एक गाना ‘लहब चुम्मा एक लाख में’ पवन सिंह और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। भोजपुरी एक्ट्रेस सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल कर रही हैं.

उनकी 2019 कुली नंबर 1 में फिल्म जून, 2019 में रिलीज़ होगी। इसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। पूजा गांगुली, संजय पांडे, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्य, सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडे, बीना पांडे और अन्य सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं।

इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर 8 मार्च 2019 को जारी किया गया था। इस फिल्म का ट्रेलर 10 मार्च 2019 को खेसारी लाल यादव के आधिकारिक यूट्यूब चैनल “खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड” के नाम से जारी किया गया था।

Latest  Kajal Raghwani MMS Video Download Link

इस यह वेबसाइट केवल जानकारी देने के लिए है इसलिए इस लेख में केवल इस विडियो के बारे में जानकारी दिया जायेगा अगर आपको Latest काजल राघवानी Viral MMS Video Download करना है तो निचे हमारे Telegram Group का लिंक है उस पर क्लिक करके हमारे टेलीग्राम चैनल में सामिल हो जाये वहां आपको यह विडियो देखने को मिल जायेगा।  

FAQ

Q : क्या विडियो में सचमुच में शिल्पी राज है?

Ans : जी नहीं, मैंने इस विडियो को पूरा देखा है मुझे ऐसा नहीं लगा की विडियो में काजल राघवानी ही है, ऐसे में बेकार के झूठ-मूठ के अफवाह पर ध्यान न दे।

Leave a Comment